Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सरकारी नौकरी का सुनहरा मौका,300 पदों पर भर्ती,तैयार रहें

चंडीगढ़, अगले महीने यूटी प्रशासन 300 से अधिक सी कैटेगरी के पदों पर भर्ती करने जा रहा है। कई साल बाद यूटी प्रशासन में इतने बड़े स्तर पर स्थायी भर्ती की जाएगी।यूटी फाइनेंस डिपार्टमेंट की मंजूरी के बाद क्लर्क और स्टेनोग्राफर की भर्ती प्रक्रिया अगले महीने से शुरू कर दी जाएगी।
अक्तूबर के पहले सप्ताह में यूटी प्रशासन पदों के लिए विज्ञापन जारी कर देगा। नए साल तक प्रशासन सी कैटेगरी के सभी पदों को भरने की तैयारी में है।300 क्लर्क और स्टेनोग्राफर की भर्ती कॉमन कैडर के तहत की जाएगी।

करीब एक साल से भर्ती का मामला लटका हुआ था। यूटी प्रशासन के एक आला अधिकारी के अनुसार कॉमन कैडर में किसी भी कर्मचारी का यूटी प्रशासन के अधीन किसी भी विभाग में तबादला किया जा सकेगा।पहले यूटी प्रशासन में क्लर्क और स्टेनोग्राफर की भर्ती एक तय विभाग के लिए होती थी जिससे कर्मचारी को पूरी सर्विस एक ही विभाग में करनी पड़ती थी।
 

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts