Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

यूपी में कंडक्टरों की बंपर भर्ती, सैकड़ों पद खाली

यूपी में कंडक्टरों की बंपर भर्ती , सैकड़ों पद खाली
परिवहन विभाग में नौकरी का अवसर
उत्तर प्रदेश राज्य सड़क परिवहन निगम ने नियमित परिचालकों (कंडक्टरों) की कमी को पूरा करने के लिए विभिन्न क्षेत्रों में उपलब्ध 216 रिक्तियों के लिए विज्ञप्ति जारी की है। ये‌ रिक्तियां अलीगढ़, मुरादाबाद, बरेली और सहारनपुर क्षेत्र में हैं। इन पदों पर आवेदन के लिए न्यूनतम शैक्षिक योग्यता इंटरमीडिएट (12वीं पास) निर्धारित की गई है। इसके अतिरिक्त इन पदों के लिए अन्य अर्ह योग्यताएं भी निर्धारित की गई हैं। विज्ञापित पदों पर चयन में उ.प्र. परिवहन निगम के मृतक कर्मचारियों पर आश्रित, सेनानिवृत कर्मचारी, भूतपूर्व सैनिक और अर्द्धसैनिक बलों के सेनानिवृत कर्मचारियों को प्राथमिकता दी जाएगी।

इन पदों पर आवेदन करने के लिए आयुसीमा 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। अधिकतम आयु सीमा में आरक्षित वर्ग को नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। आयु की गणना 1 जनवरी, 2015 से की जाएगी।
ऐसे करें आवेदन
इन पदों पर आवेदन केवल ऑनलाइन ही स्वीकार किए जाएंगे। विज्ञापित सभी पद संविदा के आधार पर भरे जाएंगे। आवेदकों को परिवहन निगम की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया पूर्ण करनी होगी। आवेदन करने की अंतिम तिथि 5 अप्रैल, 2015 है। आवेदन शुल्क के तौर पर सामान्य वर्ग के उम्मीदवारों को 200 रुपये औरअनुसूचित जाति/ अनुसूचित जनजाति के उम्मीदवारों को 100 रुपये भारतीय स्टेट बैंक की किसी भी शाखा में क्रेडिट कार्ड/डेबिट कार्ड/नेट बैंकिंग के माध्यम से देय होगा।
उत्तर प्रदेश परिवहन निगम के सेनानिवृत कर्मचारी/मृतक कर्मचारी पर आश्रित आवेदकों को आवेदन के लिए शुल्क का कोई प्रावधान नहीं है। ऑनलाइन आवेदन करने तथा आवेदन से संबंधित अन्य जानकारी प्राप्त करने के लिए आवेदक संबंधित वेबसाइट https://www.upsrtcbharti.com पर लॉग ऑन करें।


Join us on Facebook

हेल्थ फैशन खाना खज़ाना सरकारी नौकरी ब्यूटी टिप्स रिलेशनशिप सक्सेस मंत्र लाइफस्टाइल चटर-पटर फोटो धमाल

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts