Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ओएचपीसी (ओडिशा हाइड्रो पावर कॉरपोरेशन) में 27 डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी (DET) के पदों पर भर्ती – ऑनलाइन आवेदन

ओएचपीसी भर्ती – ओडिशा हाइड्रो पावर कॉरपोरेशन लिमिटेड (ओएचपीसी) ने 27 डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी (DET) की भर्ती के लिए अधिसूचना जारी की है।
पद – डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी (DET)

योग्यता – डिप्लोमा इंजीनियरिंग
स्थान – ओडिशा और महाराष्ट्र
अंतिम तिथि – 31 जनवरी 2016
आयु सीमा – 18-32 साल के बीच।
विज्ञापन संख्या – 01/2016
जॉब विवरण
कुल पद– 27 पद
पद का नाम – डिप्लोमा इंजीनियर ट्रेनी (DET)
1- सामान्य – 14 पद
2- SEBC – 01 पद
3- अनुसूचित जाति – 05 पद
4- अनुसूचित जनजाति – 07 पद
योग्यता – मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय या संस्थान से 60% अंकों के साथ इलेक्ट्रिकल इंजीनियरिंग या इलेक्ट्रिकल और इलेक्ट्रॉनिक्स इंजीनियरिंग में डिप्लोमा।
वेतनमान – 12000 रुपये प्रति माह
प्रशिक्षण के सफल समापन के बाद जूनियर मैनेजर के पद के लिए उम्मीदवारों को 9,300-34,800 रुपये प्रति माह व ग्रेड पे 4600 दिया जाएगा।
आयु सीमा – 1 जनवरी 2016 के आधार पर 18-32 साल के बीच।
आयु सीमा में छूट – ऊपरी आयु सीमा में अन्य पिछड़ा वर्ग के लिए पांच वर्ष, अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति, महिलाओं उम्मीदवार और विकलांग उम्मीदवारों के लिए 10 साल तक की छूट है।
प्रशिक्षण अवधि – एक वर्ष
आवेदन शुल्क – इस आवेदन पत्र के लिए उम्‍मीदवारों को डिमांड ड्राफ्ट के द्वारा 350 रुपये का भुगतान करना होगा, जो कि ओडिशा हाइड्रो पावर कारपोरेशन लिमिटेड, भुवनेश्वर के प्‍क्ष में हो।
अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति और विकलांग उम्मीदवारों को आवेदन शुल्क से छूट दी गई है।
चयन प्रक्रिया – उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा और व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर चयन किया जाएगा। लिखित परीक्षा में योग्यता के उम्मीदवारों को भुवनेश्वर में व्यक्तिगत साक्षात्कार के लिए बुलाया जाएगा।
आवेदन ऐसे करें – उम्मीदवार 14 जनवरी 2016 से 31 जनवरी 2016 तक वेबसाइट www.ohpcltd.com के माध्यम से ऑनलाइन आवेदन कर सकते हैं।
ऑनलाइन जमा करने के बाद, सभी दस्तावेज और डिमांड ड्राफ्ट पर्ची के साथ ऑनलाइन आवेदन का प्रिंटआउट डाक द्वारा इस पते पर भेजें।
पता- Post Box No-1, NIA Post Office, Balewadi, Pune, Maharashra-411045, till date 15 February 2016.
भर्ती विज्ञापन के लिए यहां पर क्लिक करें।
ऑनलाइन आवेदन के लिए यहां पर क्लिक करें।

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts