Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता भर्ती 2015 – सदस्य – स्नातक

हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता भर्ती अधिसूचना के माध्यम से सदस्य की भर्ती के लिए एक भर्ती अधिसूचना जारी की है – हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता भर्ती 2015 – सं। 4182 – ग्रेजुएट हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता से नई भर्ती की अधिसूचना के लिए आवेदन कर सकते हैं पूरा कर लिया है, जो ए उम्मीदवार योग्य उम्मीदवारों पर या 21/08/2015 से पहले नौकरी सदस्य के लिए ऑफलाइन आवेदन कर सकते हैं।
कैसे आदि लागू करने के लिए नीचे पाया जा सकता आयु सीमा, चयन प्रक्रिया, योग्यता, आवेदन शुल्क, जैसे रिक्ति के बारे में और अधिक जानकारी प्राप्त करें।
कंपनी नाम: हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता
रिक्ति नाम: सदस्य
शैक्षिक योग्यता: किसी भी स्नातक
रिक्ति की कुल संख्या: एनए
वेतन: एनए
नौकरी स्थान: कलकत्ता
अंतिम तिथि इस नौकरी के लिए आवेदन करने के लिए: 21/08/2015
नौकरी रिक्ति के लिए पते: हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता, कलकत्ता

विस्तार से हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता सदस्य भर्ती:

रेल दावा अधिकरण, रेल मंत्रालय (रेलवे बोर्ड), भारत सरकार में सदस्य (न्यायिक) के पद भरने। ऊपर के संदर्भ के साथ, मैं एक अधिसूचना जा रहा है कि सूचित करने का निर्देश हूँ नंबर 2015 / ई (ओ) द्वितीय / 1/13 2015/07/13 भारत सरकार के अवर सचिव से प्राप्त दिनांकित, रेल मंत्रालय (रेलवे बोर्ड) भारत सरकार के रेल दावा अधिकरण में सदस्य (न्यायिक) के पद के लिए उसमें वर्णित के रूप में अपेक्षित पात्रता मानदंडों को पूरा करने में पश्चिम बंगाल न्यायिक सेवा के अधिकारियों की जानकारी के लिए अपने बाड़े के साथ माननीय न्यायालय की वेबसाइट में अपलोड किया जा रहा है।

चयन प्रक्रिया हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता – सदस्य पद:

  1. उम्मीदवारों पर या 21/08/2015 से पहले आवेदन कर सकते हैं
  2. चयन प्रक्रिया के बारे में कोई विस्तृत जानकारी भर्ती अधिसूचना में उल्लेख किया गया है

कैसे सदस्य रिक्ति के लिए लागू करने के लिए हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता:

ऐसा करने में, मैं अदालत की वेबसाइट (www.calcuttahighcourt.nic.in) की यात्रा करने के लिए और में भरा अग्रेषित करने के लिए कहा अधिसूचना का एक नोट ले लो और अपने नियंत्रण में अपने न्यायधीश पद / की पात्र अधिकारियों को सूचित करने के लिए आप का अनुरोध करने के लिए निर्देशित कर रहा हूँ आवश्यक वस्तुएँ के साथ पात्र और इच्छुक अधिकारियों के निर्धारित प्रपत्र में आवेदन आखिरी से पहले उपयुक्त प्राधिकारी को उसी के आगे भेजने के प्रयोजन के लिए, सकारात्मक 2015/08/21 को या उससे पहले माननीय न्यायालय तक पहुंचने के लिए इतनी के रूप में, के लिए मांग की तारीख तय की।

महत्वपूर्ण तारीखें याद करने के लिए:

अंतिम तिथि इस काम 21/08/2015 के लिए आवेदन करने के लिए

संदर्भ:

हाई कोर्ट ऑफ़ कलकत्ता भर्ती 2015 – सं। 4182 – ए
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details Join us on Facebook
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts