Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

पटवारियों के 242, जूनियर टी मेट के 436 पदों पर भर्ती

प्रदेश सरकार बिजली बोर्ड और बंदोबस्त विभाग में 678 पदों पर भर्ती करने जा रही है। बिजली बोर्ड ने 436 जूनियर टी मेट के पद भरने की अधिसूचना जारी कर दी है। बीते दिन ही बोर्ड ने जूनियर ऑफिस असिस्टेंट के 335 पद भरने का फैसला लिया है।
बिजली बोर्ड के कार्यकारी निदेशक कार्मिक रोहित जंबाल ने बताया कि इन पदों पर दसवीं पास को भी नौकरी का मौका मिलेगा। आईटीआई से इलेक्ट्रिकल डिप्लोमा करने वालों को 25 नंबर की वरीयता मिलेगी। 15 नंबर का इंटरव्यू होगा। बोर्ड खुद इन पदों पर भर्तियां करेगा। इसके लिए लिखित परीक्षा नहीं होगी।
 बंदोबस्त विभाग में 242 पटवारियों की भर्ती होगी। शिमला में 138 जबकि कांगड़ा डिविजन में 104 पदों को भरा जाएगा। इसी महीने भर्ती प्रक्रिया शुरू होगी। लिखित परीक्षा के बाद पटवारियों को ट्रेनिंग के लिए भेजा जाएगा। सरकार ने ट्रेनिंग के दौरान मिलने वाले स्टाइपंड को भी 2000 से बढ़ाकर 3000 रुपये कर दिया है। इसकी पुष्टि बंदोबस्त अधिकारी भोपाल चंद ने की है।
बिजली बोर्ड सर्किलों में भरेगा इतने पद- बोर्ड के शिमला सर्किल में 31, रामपुर-रोहड़ू सर्किल में एक-एक, सोलन में 41, नाहन में 17, बिलासपुर में 28, कुल्लू में 23, हमीरपुर में 59, कांगड़ा में 99, डलहौजी में 67, ऊना में 44, भावानगर सर्किल में तीन, एसई ऑफिस शिमला में 6 और एसई ऑफिस हमीरपुर में 16 पद जूनियर टी मेट के सृजित किए गए हैं। जूनियर टी मेट को 4900-10680 रुपये पे बैंड और 1300 रुपये ग्रेड पे मिलेगी।
सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details Join us on Facebook
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts