Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

रेलवे में टीटीई के पदों पर भर्ती, 650 पद खाली

भारतीय रेलवे ने सरकारी नौकरी का पिटारा खोल दिया है। रेलवे में 650 से भी ज्यादा पदों पर भर्ती निकली है। अहमदाबाद रेलवे बोर्ड में जूनियर क्लर्क कम टाइपिस्ट, ट्रेनी टाइपिस्ट, अकाउंट्स टाइपिस्ट और टिकट एग्जामिनर (टीटीई) के पदों पर नौकरी पाने का बेहतरीन मौका आया है। इन पदों के लिए चुने गए उम्मीदवारों को वेतमान के तहत 5,200 रुपये से 20,200 रुपये एवं पदों के अनुसार ग्रेड पे प्रतिमाह देय होगा। उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, साक्षात्कार और टाइपिंग परीक्षा के आधार पर होगा। पदों के लिए शैक्षिक योग्यता अलग निर्धारित है।

इस भर्ती की सबसे खास बात यह है कि इन पदों पर सभी वर्गों के अभ्यार्थियों के लिए आवेदन निशुल्क है। इच्छुक अभ्यर्थी 21 सितंबर, 2015 तक आवेदन कर सकते हैं। इन पदों के लिए अभ्यार्थियों की आयु सीमा न्यूनतम 18 वर्ष एवं अधिकतम 29 वर्ष होनी चाहिए। अनुसूचित जाति, जनजाति, ओबीसी एवं शारीरिक रूप से अक्षम आवेदकों को आयु सीमा में नियमानुसार छूट का प्रावधान है। अभ्यार्थियों को सलाह दी जाती है, कि आवेदन करते समय अपनी फोटो एवं हस्ताक्षर सही फॉरमेट में अपलोड करें और किसी भी असुविधा से बचने के लिए निर्धारित तिथि से पहले ही आवेदन करें।
विज्ञापति पदों पर आवेदन ऑनलाइन स्वीकार किए जाएगें। आवेदक अहमदाबाद रेलवे विभाग की वेबसाइट www.rrbahmedabad.gov.in पर जाकर आवेदन कर सकते हैं।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts