Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

DMRC भर्ती 2016 : 4 लाख उम्‍मीदवार देंगे 14 फरवरी से एग्‍जाम | एडमिट कार्ड जारी

-उम्मीदवार जिन्‍होनें डीएमआरसी भर्ती 2016 के लिए आवेदन किया था अब 14 फरवरी, 2017 से शुरू परीक्षा के लिए अपना हॉल टिकट डाउनलोड करने के योग्‍य है। यह चयन प्रक्रिया में दिल्ली मेट्रो रेल निगम (डीएमआरसी) में 3000 + पदों की भर्ती का हिस्सा है। यदि आप परीक्षा की अधिक जानकारी परीक्षा की तिथि और समय के बारे में देख रहे है तो हमने उन सबकी नीचे व्याख्या की है।

डीएमआरसी भर्ती 2016 का नोटिफिकेशन 3428 पद असिस्‍टेंट मैनेजर,स्‍टेशन कंट्रोलर/ट्रेन ऑपरेटर,कस्‍टमर रिलेशन असिस्‍टेंट,जूनियर इंजीनियर,एकाउंट असिस्‍टेंट और मेंटेनर्स को भरने के लिए शामिल किया गया था।आप में से कई को पता होगा कि डीएमआरसी जॉब प्रोफ़ाइल,सैलेरी स्‍ट्रक्‍चर में जाना जाता है और फिर अपने आवेदन पत्र प्रस्तुत किया है। इसलिए,लिखित परीक्षा दिल्ली मेट्रो द्वारा प्रत्येक पद के लिए अलग-अलग तिथियों पर आयोजित किया जाना निर्धारित है।

डीएमआरसी भर्ती परीक्षा 14 फरवरी

आधिकारिक विज्ञप्ति के अनुसार, डीएमआरसी ने ऑनलाइन लिखित परीक्षा शुरू करने का फैसला 14 फरवरी से 28 फरवरी, 2017 कुछ पदों के लिए 3 शिफ्ट में में बदलाव करने के लिए ऊपर किया है।
परीक्षा की अवधि 2 घंटे और 15 मिनट (देखरेख के लिए 90 मिनट) जहां उम्मीदवारों को पेपर में प्रथम और पेपर द्वितीय में वस्तुनिष्ठ प्रश्न का प्रयास करना होंगा। शिफ्ट समय निम्न तरीके से तैयार किया गया हैं
  • शिफ्ट वन: 07:30 एम-10: 45 एम
  •  शिफ्ट टू: 11:00 एम- 2.15 पीएम
  •  शिफ्ट थ्री: अपराह्न 2.30 बजे – 5.45 शाम
उम्मीदवारों को परीक्षा केन्द्रों पर बायोमेट्रिक पंजीकरण के लिए अंतिम टेस्ट के शुरू होने से 1 घंटे पहले रिपोर्ट करना होगा।
डीएमआरसी को भाग लेने वाले उम्मीदवारों के की संख्‍या का पता चल जाएगा जो प्रत्येक पारी की प्रतियोगिता के स्तर को समझने के लिए हमें मदद करता है।
  • कुल उम्मीदवारों की संख्या – 4,90,791 (सभी पारियों के पार)।
  •  शीर्ष पद- कस्‍टमर रिलेशन असिस्‍टेंट – 1100 भर्तियों के लिए 1,82,518 आवेदक।
अन्य सभी पदों के लिए 20,000 के आसपास है – 40,000 प्रतिभागियों कम से कम 50 के उद्घाटन के लिए। यह पर्याप्त है आपके लिए डीएमआरसी भर्ती के लिए ब्याज की राशि पता करने के लिए (डाउनलोड नोटिस)

डाउनलोड हॉल टिकट

एडमिट कार्ड दिल्ली मेट्रो रेल की वेबसाइट (delhimetrorail.com), पर उपलब्ध हैं, यह एक अनिवार्य दस्तावेज है सभी आवेदकों को डाउनलोड करना चाहिए।
देखने के लिए यहां क्लिक करें / अपना हॉल टिकट डाउनलोड करने के लिए – अलग से कोई प्रवेश पत्र डाक के माध्यम से नहीं भेजा जाएगा ।
नोट – यदि आप हॉल टिकट डाउनलोड करने में कठिनाइयों का सामना कर रहे हैं, शिकायतों के समाधान के लिए डीएमआरसी टोल फ्री हेल्प डेस्क नम्‍बर 18002669061 या ईमेल dmrchelpdesk.2017@gmail.com पर संपर्क करें।
https://cdn.digialm.com//EForms/configuredHtml/1258/51548/login.html

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts