Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

ईस्टर्न नवल कमांड में 285 पदों पर भर्ती

पटवारी के 800 पदों पर भर्ती, 10वीं पास भरें फॉर्म. हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग ने विज्ञप्ति संख्या 6/2015 के अंतर्गत उम्मीदवारों से नहर पटवारी के 892 पद एवं ग्राम सचिव के 435 पद के लिए आवेदन आमंत्रित करता है। ‘शैक्षिक योग्यता मेट्रिकुलेशन अथवा अधिक अथवा समकक्ष, मेट्रिक स्तर पर संस्कृत / हिंदी आवश्यक है। विज्ञापित पदों के लिए उम्मीदवारों की पदों के अनुसार अलग – अलग है।

पटवारी के 800 पदों पर भर्ती, 10वीं पास भरें फॉर्म
नहर पटवारी के लिए 18 से 42 वर्ष एवं ग्राम सचिव के लिए 17 से 42 वर्ष है। निर्घारित है। आरक्षित वर्ग के आवेदकों को निर्धारित नियमों के अनुसार आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है। उपरोक्त पदों पर चयनित आवेदकों को वेतनमान के तौर पर 5200 – 20200 और ग्रेड पे 1900 रुपये दिये जाने का प्रावधान है।

इन पदों पर आवेदन ऑनलाइन करना होगा। आवेदन करने के लिए इच्छुक आवेदक हरियाणा कर्मचारी चयन आयोग की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को पूरा करें। ऑनलाइन आवेदन करने के बाद उसके प्रिंटआउट को आगे की चयन प्रक्रिया के लिए सुरक्षित रख लें। आवेदन शुल्क के तौर पर हरियाणा के अजा / अजजा के उम्मीदवारों के लिए 25 रुपये, महिला उम्मीदवारों के लिए 13 रुपये, एवं सामान्य महिला उम्मीदवारों के लिए 50 रुपये निर्धारित है।
बाहरी राज्यों के एवं हरियाणा के सामान्य उम्मीदवारों के लिए आवेदन शुल्क 10 रुपये निर्धारित किया गया है। उम्मीदवार इन पदों के लिए आवेदन 22 सितंबर, 2015 से 21 अक्टूबर, 2015 को शाम 5:00 बजे तक कर सकते हैं। उम्मीवारों यदि निर्धारित अंतिम तिथि से पूर्व आवेदन करें तो उन्हें सुविधा होगी। आवेदन करने एवं अन्य जानकारियों के लिए उम्मीदवार अयोग की वेबसाइट www.hssc.gov.in पर लॉग ऑन करें।


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts