Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

असम में होगी 6700 से अधिक कांस्टेबलों की भर्ती

गुवाहाटी असम पुलिस में 6700 कांस्टेबलों की भर्ती प्रक्रिया जुलाई तक पूरी होने की संभावना है।
असम पुलिस के महानिदेशक खगेन शर्मा ने मंगलवार को कहा कि भर्ती प्रक्रिया चल रही है। यह बिना किसी खामियों के पारदर्शी तरीके से पूरी हो चुकी है।
 उन्होंने कहा कि भर्ती प्रक्रिया में व्यक्तिगत साक्षात्कार को शामिल नहीं किया गया है इसमें सिर्फ योग्य उम्मीदवारों को ही आगे जाने दिया जाएगा। उन्होंने इसमें चयन सुनिश्चित करने के लिए लोगों को किसी ठग के जाल से दूर रहने को लेकर सचेत किया था।
पुलिस महानिदेशक ने उम्मीदवारों से कहा था कि यदि किसी व्यक्ति को कोई पैसा देेने के बदले नियुक्ति सुनिश्चित करने का प्रलोभन दे तो तुरंत पुलिस को सूचित करें।
पुलिस की 6748 कांस्टेबलों की भर्ती प्रक्रिया शुरु की गई थी और पूरे राज्यभर के 37 स्थानों पर शारीरिक परीक्षा का आयोजन किया जा रहा है जिसमें 23 स्थानों पर शारीरिक परीक्षा पहले ही पूरी की जा चुकी है।
योग्य आवेदकों की लिखित परीक्षा अगले महीने आयोजित किए जाएंगे और भर्ती प्रक्रिया जुलाई तक खत्म हो जाने की संभावना है।

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details Join us on Facebook
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts