Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक में बम्पर भर्ती

बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक ने ऑफिस असिस्टेंट के 136 रिक्त पदों को भरने के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। इन पदों पर आवेदन करने के लिए आवेदकों के पास आईबीपीएस के द्वारा आयोजित की जाने वाली आरआरबी सीडब्‍ल्यूई-III की परीक्षा का स्कोर कार्ड और क्षेत्रीय भाषा (हिंदी) का ज्ञान होना आवश्यक है।
इसके अतिरिक्त आवेदकों ने 10वीं स्तर या स्नातक तक के किसी भी स्तर तक क्षेत्रीय भाषा का अध्ययन किया होना हो। विज्ञापित पदों पर चयनित आवेदकों को वेतनमान के तौर पर 7,200 – 19,300 रुपये दिए जाने का प्रावधान है। इन पदों पर चयन आईबीपीएस के स्कोर कार्ड और व्यक्तिगत साक्षात्कार के आधार पर किया जाएगा।

उपरोक्त पदों पर आवेदन ऑनलाइन माध्यम से स्वीकार किए जाएंगे। अन्य किसी माध्यम से किया गया आवेदन स्वीकार नहीं किया जाएगा। आवेदन करने के लिए योग्य उम्मीदवार बैंक की आधिकारिक वेबसाइट पर दिए गए निर्देशों के अनुसार आवेदन प्रक्रिया को सावधानीपूर्वक पूरा करें। आवेदन शुल्क के तौर पर एससी / एसटी / पीडब्‍ल्यूडी / ईएक्सएसएम वर्ग के आवेदकों को 20 रुपये और अन्‍य सभी वर्ग के आवेदकों को 100 रुपये जमा करने होंगे। आवेदन शुल्क बडौदा उत्तर प्रदेश ग्रामीण बैंक की किसी भी शाखा में ई-चालान के माध्यम से जमा करना होगा। अन्य किसी माध्यम से जमा किया गया शुल्क स्वीकार नहीं होगा। आवेदन करने की अंति तिथि 5 अगस्त, 2015 है। ऑनलाइन आवेदन करने या आवेदन से संबंधित अधिक जानकारी के लिए आवेदक वेबसाइटhttp://www.barodagraminbank.com/ पर लॉग ऑन करें।


सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details Join us on Facebook
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts