Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

तैयार हो जाइए.....Paytm जल्द करेगी 1900 कर्मियों की भर्ती

भारत की ऑनलाइन रिटेलर और पेमेंट कंपनी पेटीएम की जल्द ही 1900 कर्मियों को भर्ती करने की योजना है.  कंपनी के अनुसार ये भर्ती प्रॉडक्ट इंजीनियर और ऑपरेशंस में की जाएगी.
एक अंग्रेजी अखबार में छपी खबर के अनुसार कंपनी इस वित्तीय वर्ष में विस्तार करने की तैयारी में है, यही वजह है कि कंपनी इस साल प्रॉडक्ट इंजीनियर और ऑपरेशन में कर्मियों की संख्या बढ़ाने की सोच रही है.
कंपनी के सूत्रों की मानें तो पेटीएम मार्च 2016 तक कर्मचारियों की संख्या बढ़ाकर 5,000 करना चाहती है. कंपनी के वाइस प्रेसिडेंट अमित सिंहा का कहना है कि दो तिहाई कर्मियों की भर्ती ऑपरेशन में और बाकि कर्मियों की भर्ती प्रॉडक्ट इंजीनियरिंग में किए जाने की संभावना है.
आपको बता दें कि हाल ही में कंपनी ने सेल्स डिपार्टमेंट में काफी भर्तियां की है. कर्मियों की तादात बढ़ने के कारण कंपनी नोएडा में नया ऑफिस भी लेने की तैयारी में है.
पेटीएम की प्रतिद्वंद्वी कंपनियां स्नैपडील और फ्लिपकार्ट भी अपनी इंजीनियरिंग टीम का विस्तार कर रही हैं. पेटीएम की भी इंजीनियरिंग टीम में निवेश करने की योजना है जिससे नए प्रॉडक्ट डेवलप किए जा सकें और दूसरी कंपनियों से बेहतर काम किया जा सके.

सरकारी नौकरी - Government Jobs - Current Opening All Exams Preparations , Strategy , Books , Witten test , Interview , How to Prepare & other details Join us on Facebook
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts