Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

12वीं पास के लिए पटवारी की बंपर भर्ती,जल्द करें आवेदन - आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 दिसंबर

रेवेन्यू बोर्ड राजस्थान ने राजस्थान के बेरोजगारों के लिए दिया पटवारी बनने का सुनहरा अवसर।सरकार ने पटवारी के कुल 4,400 रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी कर आवेदन मांगे है।  
इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदक की शैक्षिक योग्यता 12वीं पास के साथ हिंदी में कार्य करने और राजस्थान की संस्कृति का ज्ञान और कंप्यूटर का सामान्य ज्ञान होना आवश्यक है। इन पदों पर आवेदन के लिए आवेदक की उम्र सीमा18 से 35 वर्ष निर्धारित की गई है।
इनमें आरक्षित वर्ग के अभ्यार्थियों को अधिकतम आयु में छुट दी जाएगी। इन पदों पर अंतिम रुप से चयनित आवेदकों को वेतनमान के रुप में 5200 से 20200 रुपए तथा ग्रेड पे 2400 रुपए दिए जाएंगे। आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और इंटरव्यू के आधार पर किया जाएगा। 
पटवारी सीधी भर्ती परीक्षा-2015 दो चरणों प्री और मेन्स में आयोजिय की जाएगी। प्री परीक्षा संभवत: अगले साल फरवरी में आयोजित की जा सकती है। 
ऐसे करें आवेदन
इन पदों के लिए आवेदन केवल ऑनलाइ तरीके से ही किया जा सकता है। आवेदन करने की अंतिम तारीख 10 दिसंबर है। इस विज्ञापन से संबंधित ज्यादा जानकारी के  लिए यहां क्लिक करें। 

सरकारी नौकरी - Army /Bank /CPSU /Defence /Faculty /Non-teaching /Police /PSC /Special recruitment drive /SSC /Stenographer /Teaching Jobs /Trainee / UPSC
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts