Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

सरकारी विभाग में 12वीं पास की भर्ती - बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड

बिहार स्टेट रोड डेवलपमेंट कॉरपोरेशन लिमिटेड में विभिन्न रिक्त पदों पर भर्ती के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों के लिए भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। इन पदों में प्रबंधक, ऑफिस एग्जीक्यूटिव, एकाउंट्स एग्जीक्यूटिव, कंप्यूटर ऑपरेटर, वाहन चालक व अनुसेवक के पद शामिल हैं। इन पदों को भरने की शैक्षिक योग्यता पदों के अनुसार अलग-अलग रखी गई है।
प्रबंधक के लिए एमबीए, एग्जीक्यूटिव के लिए स्नातक तथा कंप्यूटर ऑपरेटर व अनुसेवक के पदों के लिए 12वीं पास तथा डीसीए डिप्लोमा निर्धारित की गई है।

इन पदों के लिए आयु सीमा अलग-अलग निर्धारित की गई है। एग्जीक्यूटिव, कंप्यूटर ऑपरेटर, वाहन चालक व अनुसेवक के पदों के लिए अधिकतम आयु सीमा 37 वर्ष है। आयु की गणना 1 फरवरी, 2015 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग को अधिकतम आयु सीमा में छूट प्रदान की गई है। प्रबंधक के पदों के लिए 25,000 से 30,000 रुपये तथा एग्जीक्यूटिव व कंप्यूटर ऑपरेटर के लिए 10,000 से 12,000 रुपये वेतनमान निर्धारित किए गए हैं।

इन पदों पर आवेदन करने वाले उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा, प्रैक्टिकल परीक्षा व साक्षात्कार के माध्यम से किया जायेगा। उम्मीदवारों का अंतिम चयन मेरिट के अनुसार किया जायेगा। आवेदन पत्र को अभ्यर्थी केवल ऑफलाइन तरीके से भर सकते है। योग्य अभ्यर्थी आवेदन पत्र को निर्धारित प्रारूप में भरकर तथा समस्त दस्तावेजों की सत्यापित प्रति संलग्न कर 'द कॉर्पोरेशन ऑफिस, आरसीडी सेंट्रल मैकेनिकल वर्कशॉप कैम्पस, नियर पटना एयरपोर्ट, शेखपुरा, पटना-800014' के पते पर भेजें।

आवेदन पत्र को रजिस्ट्री/स्पीड पोस्ट अथवा हाथो-हाथ स्वीकार किया जाएगा। आवेदन पत्र पहुंचने की अंतिम तिथि 04 मार्च, 2015 निर्धारित की गई है। आवेदन पत्र तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए उम्मीदवार http://www.bsrdcl.bih.nic.in/ पर लॉग ऑन करें।
'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts