Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Responsive Advertisement

बिजली विभाग में सैकड़ों पदों पर भर्ती - उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन

उत्तर प्रदेश पावर कॉर्पोरेशन लिमिटेड में योग्य उम्मीदवारों के लिए तकनीशियन ग्रेड II के रिक्त पदों को भरने के लिए विज्ञप्ति जारी की गई है। इन पदों पर नियुक्ति हेतु भारतीय नागरिकों से आवेदन पत्र मंगाए गए हैं। विज्ञापित पदों में रिक्तियों की संख्या 390 है। इन पदों में इलेक्ट्रिकल, मकैनिकल व इंस्ट्रूमेंट ट्रेड के पद शामिल हैं। इन पदों को भरने की शैक्षिक योग्यता 10वीं पास या समकक्ष निर्धारित की गई है। इसके अलावा आवेदकों के पास पदों से संबंधित आईटीआई प्रमाणपत्र और डीओईएसीसी द्वारा सीसीसी का प्रमाणपत्र होना आवश्यक है।
इन पदों के लिए आयु सीमा 18 से 40 वर्ष निर्धारित की गई है। आयु की गणना 01 जुलाई, 2014 से की जाएगी। आरक्षित वर्ग को अधिकतम उम्र सीमा में नियमानुसार छूट प्रदान की जाएगी। विज्ञापित पदों के लिए 5,200 से 20,200 रुपये वेतनमान निर्धारित किए गए हैं।
 विज्ञापित पदों के लिए केवल ऑनलाइन आवेदन स्वीकार किया जाएगा। इन पदों पर आवेदन करने वाले आवेदकों का चयन लिखित परीक्षा और साक्षात्कार के आधार पर किया जायेगा। लिखित परीक्षा 200 अंकों की आयोजित की जाएगी तथा साक्षात्कार 25 अंकों का होगा। अंतिम चयन मेरिट के आधार पर किया जाएगा।

विज्ञापित पदों के लिए सामान्य वर्ग के आवेदक को 1000 रुपये और आरक्षित वर्ग के आवेदक को 700 रुपये आवेदन शुल्क के रूप में जमा करना होगा। आवेदन शुल्क नेट बैंकिंग/ डेबिट कार्ड/ क्रेडिट कार्ड अथवा स्टेट बैंक ऑफ इंडिया के चालान के माध्यम से जमा किया जा सकता है।

ऑनलाइन आवेदन 18 फरवरी, 2015 से प्रारंभ है। ऑनलाइन आवेदन करने की अंतिम तिथि 16 मार्च, 2015 निर्धारित की गई है। ऑनलाइन आवेदन तथा अन्य आवश्यक जानकारी व निर्देश के लिए उम्मीदवार http://www.uppcl.org/ पर लॉग ऑन करें।

'; (function() { var dsq = document.createElement('script'); dsq.type = 'text/javascript'; dsq.async = true; dsq.src = '//' + disqus_shortname + '.disqus.com/embed.js'; (document.getElementsByTagName('head')[0] || document.getElementsByTagName('body')[0]).appendChild(dsq); })();

Popular Posts